ऑटोमोबाइल

भारत की पहली कूप TATA CURVV कल होगी लांच और मिलेंगे ADAS जैसे बेहतरीन Features कीमत बस इतना

TATA CURVV लॉन्च से पहले डीलरशिप पहुंची

TATA CURVV भारत की पहली प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors के तरफ से कल यानी 7 अगस्त 2024 को भारत की पहली कूप Suv Tata Curvv कार को मुंबई में लॉन्च कर रही है।

इस कार को पहली बार साल 2022 क़े Auto Expo में दिखाया गया था। तब से लोग इसका इंतजार कर रहे है। लेकिन टाटा मोटर्स कंपनी ने इंतजार की घड़ी को खत्म कर दिया है। इसे पूरी तरह से नए डिज़ाइन के साथ साथ इंटीरियर भी है बेहद खाश ये जितना अंदर से शानदार है उतना ही बाहर से भी ये लुक में बहुत ज्यादा मॉडर्न और स्टाइलिश है जो लोगो को कयदा पसंद आ रहा है।

Tata Nano EV 2024 Launch Date And Features In India Mileage

TATA CURVV कीमत 18 -19 लाख से शुरू है :

Tata Motors क़े और से यह जानकारी प्राप्त हुई है की। लॉन्च क़े समय ही सही कीमत की जानकारी दी जाएगी लेकिन उम्मीद यह की जा रही है की इसे Nexon ev के ऊपर किया जाएगा । ऐसे में इसका अनुमानित कीमत जो है वो 18 लाख के आस पास से शुरू हो सकती है और टॉप वैरिएंट को 25 लाख रुपये तक Ex-Showroom कीमत क़े करीब रखा जा सकता है।

कई बेहतरीन Features मिलेंगे :

Tata Motors की Suv लॉन्च से पहले ही सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो जारी किये गए है। जिनमे इसके फीचर्स की जानकारी मिल रही है की Panoramic Sunroof ,Connected Led Lights , DRL ,Flush Door , Power Tailgate , टेलगेट में जेस्‍टर कंट्रोल ,Ambient लाइट्स,फोर स्‍पोक ड्यूल टोन स्‍टेयरिंग व्‍हील,Dual Tone Steering,
AC क़े लिये Touch Control System ,12.3 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम ,Digital Driver Display ,ABS , Hill Assist जैसे और कई सारे फीचर्स है ।

इंजन :

Curvv में 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर डायरेक्ट-इंजेक्शन टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 125bhp की पावर जनरेट करेगा. इसके अलावा एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा, जो 120bhp की पावर जनरेट करेगा। इसके साथ ही 1 .5 लीटर का डीज़ल इंजन भी है जो 115bhp का Power जनरेट करेगा।

Tata Nano EV 2024 Launch Date And Features In India Mileage

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button